ऑनलाइन देखें जान बुझ कर वूवी वेब सीरीज सभी एपिसोड

वूवी ऐप ने 19 अगस्त, 2022 को अपने मंच पर ‘जान बुझ कर’ शीर्षक से अपनी नवीनतम वेब श्रृंखला जारी की। जान बुझ कर वेब सीरीज़ एक जोड़े और उनके रिश्ते में उसी पुराने स्वाद को फिर से हासिल करने की कोशिश करने के उनके अपरंपरागत तरीकों पर केंद्रित है।

इस तरह की वेब सीरीज़ की रिलीज़ के साथ, वूवी ने सर्वश्रेष्ठ भारतीय ओटीटी प्लेटफार्मों में अपनी जगह बना ली है और कई विविधताओं के साथ नई सामग्री की एक पूरी श्रृंखला पेश करता है।

इससे पहले, वूवी ऐप में विभिन्न शैलियों की कई हिट वेब सीरीज़ थीं, जिनमें चार शैलियाँ, डिल्डो, रंगीली रागिनी, और बहुत कुछ शामिल हैं। अब जान बुझ कर वेब श्रृंखला सूची में जुड़ गई है और उम्मीद है कि यह अन्य लोगों की तरह अद्वितीय और लोकप्रिय होगी।

जान बुझ कर वेब सीरीज कास्ट

  • जिनी जाज़ू
  • दीपक दत्त

जान बुझ कर वेब सीरीज प्लॉट और कहानी

वूवी ऐप की नवीनतम जान बुझ कर वेब सीरीज़ में जिनी जाज़ और दीपक दत्त मुख्य किरदारों में हैं। जिनी जाज़ और दीपक दत्त वेब सीरीज़ में एक जोड़े हैं जो किसी तीसरे व्यक्ति को बिस्तर पर आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं।


कहानी का सार बताता है, “जोड़े हमेशा अपने रिश्तों में अधिक संतुष्टि प्राप्त करने के लिए देखते हैं। सफल होने के लिए, वे किसी को शामिल करने और उनके लिए जाल लगाने की योजना बनाते हैं, और इसे एक दुर्घटना की तरह बनाते हैं। लेकिन बात यह है कि यह सब जान बुझ कर हुआ।

आप यह भी पढ़ सकते हैं: ऑनलाइन देखें मटकी पार्ट 1 उल्लू वेब सीरीज सभी एपिसोड

जान बुझ कर वेब सीरीज ऑनलाइन देखें और डाउनलोड करें

जान बुझ कर वेब सीरीज़ को वूवी ऐप पर रोल आउट किया गया है और यह 19 अगस्त, 2022 से सब्सक्राइब किए गए उपयोगकर्ताओं के लिए ऑनलाइन देखने और डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।


शो के निर्माताओं ने मुख्य रूप से उत्तर भारतीय दर्शकों के लिए हिंदी भाषा में शुरू की गई श्रृंखला को रखा है। जान बुझ कर उन लोगों के लिए एक जरूरी है जो बेकार कामुक नाटक और आकर्षक, रोमांचकारी वेब श्रृंखला पसंद करते हैं। आप वूवी ऐप के लिए मामूली शुल्क देकर जान बुझ कर वेब श्रृंखला के सभी एपिसोड ऑनलाइन देख सकते हैं।

मुख्य अभिनेताओं की बात करें तो जिनी जाज़ और दीपक दत्त शर्मा ने बेहतरीन अभिनय दिया है, जिससे वे वेब श्रृंखला में अपने सबसे हिट पात्रों में से एक बन गए हैं। वेब सीरीज़ का ट्रेलर जान बुझ कर वेब सीरीज़ के लॉन्च से कुछ हफ़्ते पहले रिलीज़ किया गया था, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।


इस तरह की एक आकर्षक और रोमांचक कहानी के साथ, जान बुझ कर वेब सीरीज़ के वूवी ऐप की अन्य वेब सीरीज़ की तरह ही रोमांचक और देखने लायक होने की उम्मीद है। यह देखना दिलचस्प होगा कि जान बुझ कर वेब सीरीज़ में क्या मोड़ आते हैं।

तो, यह सब वूवी ऐप जान बुझ कर वेब सीरीज़ के बारे में था। आप अन्य शो के साथ, वूवी ऐप पर सभी वेब सीरीज़ के एपिसोड ऑनलाइन देख सकते हैं।

Leave a Comment